*16 सितंबर 2022, शुक्रवार आज का राशिफल*

*16 सितंबर 2022, शुक्रवार आज का  राशिफल*

आइये जानते है ज्योतिषचार्य प्रकाश शर्मा जी से आज का राशिफल

मेष: आप लगातार किसी के धोखे से प्रभावित रहेंगे। गलत निर्णय अथवा निर्णय में विलम्ब के कारण कार्य खराब हो सकता है। किसी और के भरोसे पर पूरा कार्य छोड़ने से हानि होगी। रक्त विकार संभव है। शुक्र से उपाय के लिए दुर्गा कवच का जाप करें। चावल, दूध, दही का दान करें।
वृषभ: कुछ कार्य बीच में ही बंद हो सकते हैं। आपके यहां कुछ अनचाहे मेहमान आ सकते हैं। स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट हो सकता है। शनि की शांति के लिए ऊँ शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें। उड़द या तिल दान करें।
मिथुन: कार्य में तेजी दिखाई देगी। सर्तकता ना बरतने पर चोटिल हो सकते हैं। कार्यों में लाभ की संभावना है। आज लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए ऊँ गं गणेशाय नमः का एक माला जाप करें। पौधे का दान करें।
कर्क: शेयर या लॉटरी में अचानक हानि की संभावना है। प्रतिद्वंद्वियों से विवाद की संभावना है। भाइयों का साथ दिन को बेहतर बना सकता है। छुट्टियों का आनन्द लेंगे। राहु से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए ऊँ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें। दवाइयों का दान करें।
सिंह: नई कला सीखने की शुरूआत या नये योजना से कार्य करने से लाभ के योग हैं। नये लोगों से व्यवहारिक दूरी बनाये रखना उचित होगा। असंभावित हानि से बचने के लिए के ऊँ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें। सूक्ष्म जीवों की सेवा करें।
कन्या: आज तनाव, सर दर्द, अनिंद्रा के कारण भागीदारों और दोस्तों से विवाद होगा। यकृत रोग से कष्ट हो सकता है। मंगल जनित दोषों को दूर करने के लिए हनुमानजी की उपासना करें। मसूर की दाल, गुड़ दान करें।
तुला: पारिवारिक विवाद संभव है। जिम्मेदारी में वृद्धि किंतु लाभ में कमी से तनाव रहेगा। व्यसन से अपयश मिलेगा। राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए ऊँ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें। काली चीजों का दान करें।
वृश्चिक: मोबाइल में लगातार खराबी से परेशान रह सकते हैं। वित्तीय तौर पर परेशानी का समय है। उदर विकार हो सकता है। सूर्य के उपाय आजमायें। ऊँ घृणि सूर्याय नमः का जाप कर अर्घ्य देकर दिन की शुरूआत करें। गुड़ और गेहूं का दान करें।
धनु: आत्मविश्वास से कार्य में लाभ होगा। घरेलू सुख में वृद्धि होगी। फूड पाइजनिंग हो सकता है। शनि से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए ऊँ शं शनिश्चराय नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें। दीपदान करें।
मकर: जॉब से संबंधित बात के बिगड़ने से तनाव होगा। वाहन से कष्ट हो सकता है। विवाद अथवा धन हानि से कष्ट होगा। मंगल के दोषों की निवृत्ति के लिए ऊँ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें। मसूर की दाल गुड़ दान करें।
कुंभ: अपयश की संभावना है। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। दोस्तों का साथ मिलेगा। चंद्रमा के उपाय करें। ऊँ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें। दूध, चावल का दान करें।
मीन: परिवार में किसी को शारीरिक कष्ट हो सकता है। आकस्मिक हानि या चोरी हो सकती है। पेट संबंधित बीमारी से परेशानी होगी। गुरू के लिए ऊँ गुं गुरूवे नमः का जाप करें। कुल पुरोहित ब्राह्ण्य को यथासंभव दान दें। 


Mor News

Add Comment