*15 सितंबर 2022, गुरुवार आज का राशिफल*

*15 सितंबर 2022, गुरुवार आज का राशिफल*

आइये जानते है ज्योतिषचार्य प्रकाश शर्मा जी से आज का राशिफल

मेष: घरेलू व्यवस्था हेतु प्रयास करना होगा। कार्यस्थल में बॉस के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। कार्य में रूकावट की संभावना है। बाधाओं को दूर करने के लिए ऊँ घृणिसूर्याय नमः का जाप करें। आदित्यहृदय स्त्रोत का पाठ करें। गुड़ और गेहूं का दान करें।


वृषभ: पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। दैनिक रूटिन में बाधा संभव है। खांसी एवं श्वासरोग हो सकता है। ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें। श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें। दूध, चावल और मोती का दान करें।

मिथुन: लगातार भूखे रहने से बीमार हो सकते हैं। कार्यों का फॉलोअप जरुर समय पर करें। सहयोगियों से परेशानी के लिए सलाह लें और खुलकर बात करें। बृहस्पति की अनुकूलता के लिए ऊँ गुरूवे नमः का जाप करें। मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें।


कर्क: बिना सोचे समझे बोलकर रिश्तों को खराब कर लेंगे। तनाव और अनियंत्रित व्यवहार नुकसानदायी हो सकता है। गंभीरता से हल निकलना होगा, टालने से कष्ट बढ़ सकता है। मंगल के उपाय के लिए ऊँ अं अंगारकाय नमः का जाप करें। हनुमानजी की उपासना करें। मसूर की दाल और गुड़ दान करें।


सिंह: पारिवारिक अशांति से परेशान हो सकते हैं। आत्मबल में कमी संभव है। विपरीत परिस्थितियों से तनाव रहेगा। बृहस्पति जनित दोषों की निवृत्ति के लिए ऊँ गुरूवे नमः का जाप करें। पीली वस्तुओं का दान करें।

कन्या: कार्यभार अधिक हो सकता है। आज रूटिन से हटकर कार्य की ज्यादा समय लग सकता है। नाराजगी या रिश्ते में मनमुटाव संभव है। निवारण के लिए ऊँ सों सोमाय नमः का जाप करें। चावल और कपूर का दान करें।

तुला: दोस्तों के साथ यात्रा का असवर है। दिन आनन्ददायी रहेगा। आहार का संयम रखें। शुक्र की शुभता के लिए ऊँ शुं शुक्राय नमः का जाप करें तथा मां महामाया के दर्शन कर दिन की शुरूआत करें। चावल, घी, दूध, दही का दान करें।

वृश्चिक: बौद्विक और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मानसिक कष्ट संभव है। मन में भ्रम की स्थिति रहेगी। केतु के उपाय से लाभ होगा। गणपति की उपासना करें, धूप, दीप तथा नैवेद्य चढ़ायें। ऊँ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें।

धनु: पारिवारिक व्यवसाय में लाभ होगा। नवीन वाहन सुख मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा। शांति के लिए ऊँ गुरूवे नमः का जाप करें। मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें।

मकर: आज वित्तीय लाभ के योग हैं। हेक्टिक शेड्यूल के बीच उदर विकार हो सकता है। राहत के लिए ऊँ शुं शुक्राय नमः का जाप करें। मां महामाया का दर्शन करें। चावल, दूध दान करें।

कुंभ: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुखद पारिवारिक स्थिति रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आज शनि की शांति के उपाय करें। ऊँ शं शनिश्चराय नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें। रूद्राभिषेक करने से लाभ होगा।

मीन: बुद्धिचातुर्य से लाभ होगा। काम में सफलता मिलेगी। निर्णय में विलंब से हानि संभव है। राहु कृत दोषों की शांति के लिए ऊँ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें। धतूरे की माला शिवजी को चढ़ायें। 


Mor News

Add Comment