10 सितंबर 2022, शनिवार आज का राशिफल

10 सितंबर 2022, शनिवार आज का राशिफल

आइये जानते है ज्योतिषचार्य प्रकाश शर्मा जी से आज का राशिफल

मेषः आज आप लोगों के बीच संतुलन बनाए रखने में असफल रहेंगे। आज स्वास्थ्य के नजरिए से भी दिन ठीक नहीं बीतेगा। व्यवसायिक क्षेत्र में कार्य नहीं होने से भी तनाव हो सकता है। शांति हेतु शनि मंत्र जाप करें। तिल दान तथा व्रत करें।

वृषभः आज आप कार्य में व्यस्त रहेंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में खतरा न उठाकर सुरक्षित रूप से कार्य करें। भविष्य में नई चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहें। आज चंद्रमा के मंत्रों का जाप करें। शिव की पूजा करें। सफेद चीजों का दान करें।

मिथुनः आज आपका गुस्सा बढ़ा हो सकता है। दिनभर कार्य का बोझ भी तनाव देगा। तनाव से बचने के लिए राहु के मंत्रों का जाप कर दिन की शुरूआत करें। सूक्ष्म जीवों की सेवा करें।

कर्कः ऋण मुक्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी। प्रतियोगिता परीक्षा या साक्षात्कार में मनचाही सफलता के योग हैं। बौद्धिक कुशलता से सम्मान की प्राप्ति होगी। विवाद से धन हानि की संभावना है। शनि की शांति के लिए ऊँ शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें। रूद्राभिषेक करें। उड़द या तिल दान करें।

सिंहः संपत्ति तथा व्यापार में आर्थिक लाभ होगा। परिवार में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। आँख में संक्रमण का खतरा है। मंगल के दोषों की निवृत्ति के लिए ऊँ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें। हनुमानजी की उपासना करें। मसूर की दाल, गुड़ दान करें।

कन्याः आज आप अपने हर एक कार्य व्यवस्थित रूप से करना पसंद करेंगे। परिवार या ऑफिस के सदस्य आपसे अधिक अपेक्षा रखेंगे। नये प्रोजेक्ट में लीडरशिप की प्राप्ति होगी। संतान के अध्ययन की चिंता रहेगी। गुरू के उपाय के लिए ऊँ गुं गुरूवे नमः का जाप करें। मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन और दान करें।

तुलाः संतान पक्ष से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता हो सकती है। अधीरता कष्टकारी हो सकती है। सूर्य कृत दोषों की निवृत्ति के लिए प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर अर्घ्य दें। आदित्यहृय स्त्रोत का पाठ करें। गुड़ और गेहूं दान करें।

वृश्चिकः बेवजह की जिद आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है। शनि की दृष्टि दशमेश और दशम में होने से मानसिक अशांति और असुरक्षा की भावना रहेगी। कार्यक्षेत्र में विवाद हो सकता है। शांति के लिए ऊँ अं अंगारकाय नमः का जाप करें। हनुमानजी की उपासना करें। मसूर की दाल, गुड़ दान करें।

धनुः मानसिक अस्थिरता रहेगी। लगातार सर दर्द से परेशानी हो सकती है। नये लोगों से मुलाकात संभव है। वृद्धि एवं कष्टों की निवृत्ति के लिए ऊँ गुरूवे नमः का जाप करें। पीली वस्तुओं का दान करें। गुरूजनों का आर्शीवाद लें।

मकरः सभी का सहयोग मिलेगा। बेवहज का अहंकार ना रखें। स्वास्थ्य में ब्लड प्रेशर की परेशानी हो सकती है। सूर्य के मंत्रों का जाप करें। सूर्य को जल देकर दिन की शुरूआत करें। गेहूं का दान करें।

कुंभः आज शौक पर धन पर खर्च करेंगे। गुस्सा तेजी से आयेगा, नियंत्रण की जरूरत है। माता के स्वास्थ्य संबंधी तनाव हो सकता है। भगवान दत्तात्रेय का जाप करें। तिल का तेल चढायें।

मीनः नवीन वस्त्र की प्राप्ति के योग हैं। आज भाईयों एवं सहयोगियों से विवाद हो सकता है। आकस्मिक धन हानि की संभावना से बचने के लिए ऊँ शुं शुक्राय नमः का जाप करें। मां महामाया के दर्शन करें। चावल, दूध, दही का दान करें। 


Mor News

Add Comment