एक्टर टाइगर श्रॉफ के ऊपर हुई एफ आई आर दर्ज जानिए क्या थी वजह

एक्टर टाइगर श्रॉफ के ऊपर हुई एफ आई आर दर्ज जानिए क्या थी वजह

Fir aganist Tiger shroff :एक्टर टाइगर श्रॉफ के बारे में आपको बताना की जरूरत नहीं होगी । एक्टर वेदांश की दुनिया में अपने फ्रेंड्स के दिलों पर राज करते करते हैं टाइगर हमेशा से ही विवादों से दूर रहे हैं लेकिन अचानक से सुर्खियों में आ चुके हैं उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुई है
एक्टर के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के कारण एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार टाइगर श्रॉफ के खिलाफ बुधवार को बिना किसी वैध कारण के सार्वजनिक स्थान पर घूमकर महामारी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

 

क्यों दर्ज हुई टाइगर के खिलाफ शिकायत-

दरअसल COVID 19 के बढ़ते मामलों के कारण से मुंबई सहित देश के विभिन्न हिस्सों में आवाजाही पर कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं।लेकिनटाइगर श्रॉफ इन्हीं नियमों का उल्लंघन करके फंस गए हैं। कथित तौर पर टाइगर के खिलाफ बुधवार को COVID 19 के नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

न्यू इंडियन एक्सप्रेस को मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि कथित तौर पर बागी 3 अभिनेता शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड में बिना किसी वैध कारण के घूमते हुए पाए गए थे। जिस कारण से एक्टर के खिलाफ एक्शन लिया गया है। खबरों की मानें तो टाइगर घूमने के तय समय सीमा के बाद शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड में घूम रहे थे। जो COVID 19 लॉकडाउन नियमों के खिलाफ है। क्योंकि फिलहाल बिना किसी कारण से कोई भी तय सीमा के बाद घूम नहीं सकता है। कहा जा रहा है कि जब टाइगर घूम रहे थे तो कार में उनके साथ दिशा पाटनी भी मौजूद थीं।

 

किस धारा के तरह केस हुआ दर्ज

इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि इस मामले में एक्टर की गिरफ्तारी नहीं होगी क्योंकि यह एक जमानती अपराध है। वहीं, जब एक्टर को पुलिस ने घूमते देखा था और उनसे पूछताछ की थी| 


Mor News

Related Post

Add Comment