'रणबीर कहां है... मजे करो' जब सलमान खान ने कटरीना कैफ पर खुलेआम कसा था तंज, क्यों लड़के नहीं झेल पाते हैं रिजेक्शन?

'रणबीर कहां है... मजे करो' जब सलमान खान ने कटरीना कैफ पर खुलेआम कसा था तंज, क्यों लड़के नहीं झेल पाते हैं रिजेक्शन?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की लाइफ में कई लड़कियां आईं लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता टिक नहीं पाया। एक तरफ जहां एक्टर का अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के साथ अच्छा बॉन्ड दिखाई देता है, तो वहीं ब्रेकअप के बाद वो ताना मारने में भी पीछे नहीं रहते हैं। ऐसा ही कुछ कटरीना कैफ के केस में भी हुआ था। एक वक्त था जब इन दोनों के रिश्ते के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में आम हुआ करते थे। हालांकि ये प्रेम कहानी अंजाम तक नहीं पहुंची। ब्रेकअप के बाद कटरीना, रणबीर कपूर को दिल दे बैठीं और सलमान को ये बात रास नहीं आई।

 

ऐसे कई मौके आए जब वो एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए दिखाई दिए, साथ ही रणबीर को भी उन्होंने आड़े हाथों लिया। जब कटरीना उनके साथ रिलेशनशिप में थीं, तब सलमान ने 'संजू' एक्टर को सलाह देने के सवाल पर बोला था कि 'मजे करो'। इसी को आगे जारी रखते हुए उन्होंने एक्ट्रेस का नाम भी जोड़ा था, जिससे साफ नजर आया कि उन्हें छोड़कर कैट का दूसरे रिलेशनशिप में मूव ऑन कर जाना वो बर्दाश्त नहीं कर पाए। 'रणबीर मजे ना कर पाए' सलमान खान अपने रिलेशनशिप्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहे हैं।

कटरीना से ब्रेकअप के बाद एक्टर ने उनपर बहुत तरह के कमेंट्स किए, ऐसा ही कुछ तब भी देखने को मिला जब करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में सलमान गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जहां करण ने उनसे रैपिड फायर राउंड में कटरीना और रणबीर के रूप में सुबह उठने पर सवाल पूछा था। तो एक्टर ने जवाब में कहा था, 'कटरीना से पूछूंगा रणबीर कहां है? रणबीर से पूछूंगा वो ज्यादा लकी हैं या मैं'? करण ने आगे पूछा कि रणबीर को वो क्या सलाह देना चाहेंगे जिसके जवाब में सलमान ने कहा, 'मजे करो'।

उसके बाद कटरीना को सलाह देने के नाम पर एक्टर बोले, 'ये श्योर करो कि रणबीर मजे ना कर पाए'। शो के दौरान सलमान ने एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना पर कटाक्ष करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा था। वो हर एक बात पर कमेंट करते हुए दिखाई दिए थे, जो उनकी खीज साफ दिखा रहा था।


Mor News

Related Post

Add Comment