"फिरौती के लिए हुआ था मासूम का अपहरण आरोपी गिरफ्तार,एक महिला भी शामिल"

"फिरौती के लिए हुआ था मासूम का अपहरण आरोपी गिरफ्तार,एक महिला भी शामिल"

 दुर्ग/-

दुर्ग– मासूम मौलिक के 4 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने 25 लाख की फिरौती के लिए मासूम का अपहरण किया था, लेकिन वे फिरौती मांगने में सफल नहीं हो पाए। इस पूरे घटनाक्रम में मौलिक के पिता चन्द्रशेखर के दोस्त राजकुमार साहू व रूकेंद्र सिन्हा उसकी पत्नी बबीता सिन्हा व हेमू साहू को गिरफ्तार किया गया है। पद्मनाभपुर पुलिस अपहरण की धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है। आपको बताते चले की, मौलिक धनोरा निवासी चंद्रशेखर साहू और छायारानी साहू का इकलौता बेटा है। इकलौते बेटे के अपहरण मंगलवार सुबह 8.50 बजे स्कूल जाते समय हुआ था, 17 घण्टे बाद पुलिस मौलिक को साथ लेकर जब उसके घर पहुंची, तो परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई।
मां छायारानी ने मौलिक से पूछा, कि उसे कौन ले गया था। मौलिक ने सिर्फ इतना कहा, कि उसे गंदा अंकल उठा कर ले गया था, जिसे वह नहीं पहचानता। मौलिक ने यह भी कहा कि उसे एक आंटी ने डाटा भी। बाद में उसी ने उसे खाना भी दिया। जिसे उसने खाया। उसे कहां रखे थे, इस बारे में  बालक कुछ नहीं बता सका।
आरोपियों में महिला भी शामिल
जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनमें एक बच्चे के पिता चंद्रशेखर साहू का जिगरी दोस्त राजा साहू है। इसके अलावा ग्राम कोपेडीह (सोमनी) निवासी रूकेंद्र सिन्हा, बबीता और बोरसी का हेमू साहू शामिल है। वहीं पुलिस कुंदन नामक युवक की तलाश कर रही है।
 
ब्यूरो रिपोर्ट

Related Post

Add Comment