*क्षेत्र के कोटवारों ने श्रीफल से किया एसडीएम अनुराधा का स्वागत,बैठक में छत्तीसगढ़ी सवांद से खुश हुए कोटवार*

*क्षेत्र के कोटवारों ने श्रीफल से किया एसडीएम अनुराधा का स्वागत,बैठक में छत्तीसगढ़ी सवांद से खुश हुए कोटवार*

पथरिया -(रवि निर्मलकर) मूँगेली जिले की डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने पथरिया एसडीएम का पदभार ग्रहण करने के बाद मंगलवार के दिन क्षेत्र के कोटवारों के साथ बैठक आहूत किया। उक्त बैठक एसडीएम कार्यालय के सभाकक्ष में सम्पन्न हुई। जिसमे कोटवारों ने सर्वप्रथम अपने नए अनुविभागीय अधिकारी को श्रीफल और साल भेंट कर उनका स्वागत किया। एसडीएम अनुराधा ने उपस्थित महिला एवं पुरुष कोटवारों का आभार व्यक्त किया और सभी कोटवारों से क्रमशः उनके प्रभार क्षेत्रो की जानकारी ली ।

छत्तीसगढ़ी संवाद से कोटवार हुए गदगद -  बैठक में एसडीएम अनुराधा अग्रवाल द्वारा छत्तीसगढ़ी भाषा मे संवाद करना कोटवारों के लिए मनमोहक रहा । बैठक की शुरुवात से ही एसडीएम ने छत्तीसगढ़ी भाषा में बात शुरू की । जिसपर उपस्थित सभी कोटवार ध्यान पूर्वक उनकी बातें सुनते रहे । एसडीएम ने कोटवारों से कहा, आप सभी का यह दायित्व है कि अपने प्रभार क्षेत्र के छोटे से छोटे और बड़े से बड़े ग्राम गतिविधियों के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल जानकारी देवे। जिससे गाँव मे होने वाली घटनाओं से प्रशासन अवगत रहे ।इसके अलावा शासन प्रशासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओ से ग्रामीणों को अवगत कराने के लिए भी सभी कोटवारों को अपडेट रहने की आवश्यकता है। साथ ही गाँव मे शांति व्यवस्था की सुरक्षा करने की सबसे अहम जिम्मेदारी भी कोटवारों के ऊपर होती है । इसलिए अपने कार्यभार और दायित्वों का निर्वहन भली भांति करे।
बैठक के अंत मे सभी कोटवारों ने एसडीएम अनुराधा से कहा कि हम सबको आपकी सेना के रूप में कार्य करने से खुशी मिलेगी और क्षेत्र में जनहित के कार्यो और शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए हरसंभव प्रयासरत रहेंगे। 

ब्यूरो रिपोर्ट


Related Post

Add Comment