*निगम कमिश्नर कोरोना की चपेट में,जिले में आज कुल 15 कोरोना के मरीज देखिएmornews*

*निगम कमिश्नर कोरोना की चपेट में,जिले में आज कुल 15 कोरोना के मरीज देखिएmornews*

बिलासपुर- जिले में आज 15 कोरोना मरीज मिले हैं, जिनमें बिलासपुर नगर निगम कमिश्नर समेत शहर में 3 मरीज कोरोना की चपेट में आये हैं, इसके अलावा 12 मरीज मस्तूरी क्षेत्र के रहने वाले हैं।
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अब हाई प्रोफाइल लोग भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं, राजधानी से लेकर राजधानी तक कई बड़े नेताओं को कोरोना संक्रमित पाया गया है,इस बीच बिलासपुर नगर निगम के आयुक्त प्रभाकर पांडेय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, साथ ही शहर के गणेश नगर चुचुहियापारा और गणेश विहार ओम नगर में भी एक-एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
ग्रामीण क्षेत्रों में मिले मरीजों की बात करें तो आज मस्तूरी क्षेत्र के धनगंवा से 7, किसान परसदा से 1, मस्तूरी से 1 मरीज समेत मस्तूरी क्षेत्र के अन्य इलाकों से 12 मरीजों की पहचान हुई है।
आज मिले पॉजिटिव मिले सभी मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया जारी है, इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की लिस्टिंग कर उन्हें क्वॉरेंटाइन रहने की हिदायत दी जा रही है। आश्चर्य की बात यह है, कि इन दिनों बिलासपुर में मिल रहे पॉजिटिव मरीजों में अधिकांश की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, और ना ही इनमें कोरोना के लक्षण मिल रहे हैं. उक्त परिस्थितियों के कारण कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान बिना टेस्ट के संभव नहीं है, जो कि तेजी से संक्रमण बढ़ने का मुख्य कारण है।
ब्यूरो रिपोर्ट 


Related Post

Add Comment