*शिक्षक पति ने अपने पत्नी को उतारा मौत के घाट,आरोपी खुद पहुंचा थाने जांच में जुटी पुलिस*

*शिक्षक पति ने अपने पत्नी को उतारा मौत के घाट,आरोपी खुद पहुंचा थाने जांच में जुटी पुलिस*

बिलासपुर/रतनपुर- रोज-रोज होता था पत्नी से विवाद तंग आकर शिक्षक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के मुताबिक पूरा मामला रतनपुर क्षेत्र का हैजहाँ रविवार दोपहर रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिरगहनी के रहने वाले महेंद्र कुलदीप खैरा के श्री विनायक स्कूल में शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि महेंद्र कुलदीप खैरा में गैतीनुमा हथियार से घातक प्रहार कर अपनी पत्नी की जान ले ली। जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के बीच संबंध मधुर नहीं थे और दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था
#आपा खोकर किया गैती से वार#
घटना के दिन रविवार को एक बार फिर 40 वर्षीय लता कुलदीप और महेंद्र कुलदीप के बीच झगड़ा होने लगा। जिसके बाद महेंद्र कुलदीप ने आपा खोकर घर में रखे गैती जैसे हथियार से पत्नी पर कई वार कर दिया, जिससे लता की मौत हो गई।
खुद थाने पहुंच कर किया सरेंडर
अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद महेंद्र कुलदीप स्वयं रतनपुर थाना पहुंचा और हत्या की जानकारी देते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। उसके इस गुनाह कबूल करने के तरीके से पुलिस भी भौचक्की रह गई। आनन-फानन में पुलिस की टीम बिरगहनी पहुंची है, जहां पूरे मामले की जांच जारी है।
ब्यूरो रिपोर्ट 


Related Post

Add Comment