*कलेक्टर ने मंथन सभा हाल में ली सभी व्यपारी संघ की बैठक,शाम 7 बजे होंगे दुकाने बंद व्यापारियों ने लिया निर्णय*

*कलेक्टर ने मंथन सभा हाल में ली सभी व्यपारी संघ की बैठक,शाम 7 बजे होंगे दुकाने बंद व्यापारियों ने लिया निर्णय*

बिलासपुर– कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर ने बढ़ते कोरोना मामले को लेकर जिले के व्यापारी संघ की बैठक मंथन सभा कक्ष में ली। बैठक में 35 संघों के अध्यक्ष शामिल हुए। कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए व्यापारियों ने आम सहमति से अपनी दुकानें एवं प्रतिष्ठान शाम 7 बजे तक बंद करने का स्वयं ही निर्णय लिया। व्यापारियों ने बिना मास्क के सामान नहीं देने पर भी सहमति जताई। कलेक्टर ने व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठानों में अनिवार्य रूप से सेनेटाइजर एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का निर्देश दिया।
बैठक के पश्चात् कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आम नागरिकों को जागरूक करने जिला प्रशासन ने आज शहर में फ्लैग मार्च किया। कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर, पुलिस अधीक्षक प्रंशात अग्रवाल , नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय, एवं एस.डी.एम. देवेन्द्र पटेल के साथ प्रशासनिक एवं पुलिस अमले ने शहर के विभिन्न चैक से गुजरते हुए सभी से मास्क लगाने, सार्वजनिक दूरी का पालन करने, अकारण सार्वजनिक स्थलों पर न घूमने की हिदायत दी।
मंथन सभा कक्ष में कलेक्टर सारांश मित्तल ने कमर्शियल चेम्बर्स व्यापारियों की बैठक ली। जिसमें गोलबाजार, बुधवारी,मोटर पार्टस, सेनेटरी ,श्री राम क्लाथ मार्केट, मोबाइल एसोसिएशन, चेम्बर ऑफ कॉमर्स,फल -सब्जी मंडी और व्यापार विहार व्यापारी संघ समेत राजीव प्लाजा के व्यापारियों ने शिरकत की। बैठक का अहम मुद्दा कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर रहा।
ब्यूरो रिपोर्ट 


Related Post

Add Comment