*सीबीएसई की बोर्ड 10वी की परीक्षा में सेंट जेवियर्स हाई स्कूल भरनी के बच्चो ने मारी बाजी*

*सीबीएसई की बोर्ड 10वी की परीक्षा में सेंट जेवियर्स हाई स्कूल भरनी के बच्चो ने मारी बाजी*

बिलासपुर।- सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, भरनी के छात्रों ने दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में एक बार फिर अपना परचम लहराया है । दिव्यांशी सोनी ने 95.6 प्रतिशत के साथ स्कूल में टॉप किया और 478/500 अंक हासिल किए। उन्होंने समाज शास्त्र में 100 में से 99 अंक, अंग्रेजी में 100 में से 98 अंक, विज्ञान में 100 में से 96 अंक हासिल किए हैं। भाविका चौहान ने 92.2% स्कोर करके दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि अंशुमान सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया और कुल 92% अंक हासिल किए।
गौरांग साहू- 91.2%, नील कमल लहरे 91%, महेंद्र कुंभकार 89%, आदित्य सिंह 88.4%, शौर्य पांडे 88%, साहिल मनचंदा 87.4%, ऋषिता बाघमार 87%, संजना यादव 87%, प्रशांत कौशिक 86%, सृष्टि जायसवाल 86.6%, प्रवीण चंद्र 85.4%, विकास कौशिक 85.4% पलक अग्रवाल 85.2% के साथ स्कूल की मेरिट सूची में जगह बनाने में सफल रहे। इस परीक्षा में अन्य छात्रों का भी अच्छा प्रदर्शन रहा। छात्रों ने अपने संदेश में कहा कि "कड़ी मेहनत के अलावा सफलता पाने के लिए कोई और रास्ता नहीं है"। छात्रों ने अपनी महान उपलब्धियों के लिए अपने स्कूल के शिक्षकों को श्रेय दिया और मूल्यवान मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान करने के लिए स्कूल और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।
डॉ. जीएस पटनायक- सेंट जेवियर्स स्कूलों के प्रबंध निदेशक ने सभी छात्रों को बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने विद्यालय के शिक्षकों और अन्य हितधारकों को छात्रों की शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए और उनके प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने सभी हितधारकों को आश्वासन दिया कि स्कूल प्रबंधन स्कूलों के शैक्षणिक मानक के उत्थान के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता रहेगा।
सहायक निदेशक- ए. सामन्त्रे, सीईओ मुकेश सराफ, स्कूल के प्रधानाचार्य जितेन्द्र सिंह हुंदल, वाइस प्रिंसिपल मनोज कारेमोरे, और हेड मिस्ट्रेस डॉ. अनन्या सेन तथा नैंसी पारख ने भी छात्रों व उनके माता-पिता और स्टाफ के सदस्यों को उत्कृष्ट सीबीएसई बोर्ड परिणाम के लिए बधाई दी। 

ब्यूरो रिपोर्ट


Related Post

Add Comment