"डॉक्टर का अब तक कोई सुराग नही मिला परिजन परेशान"

"डॉक्टर का अब तक कोई सुराग नही मिला परिजन परेशान"

 {राजू शर्मा}बिलासपुर

 
बिलासपुर। लापता डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।परिजन परेशान हैं, पुलिस के हाथ खाली हैं,इधर इन सब के बीच एक सुसाईड नोट ने मामले को और उलझा दिया है। पुलिस अब उस पत्र के आधार पर भी जांच कर रही है। शहर के निजी अस्पताल में एमडी मेडिसिन के तौर पर काम करने वाले डॉ प्रकाश सुल्तानिया बुधवार से घर वापस नहीं आए हैं,
रहस्यमयी तौर से वो लापता हो गए हैं। परिजनों ने मामले की सूचना सिविल लाईन थाने में दर्ज कराई है। जमीन मामले को लेकर परेशान रहने की बात परिजन कह रहे हैं। शहर के नामी डॉक्टर से मामले के जुड़े होने के कारण एसपी खुद इसे लीड कर रहे हैं। जांच में पुलिस को घर से एक पत्र मिला है, जिसमें जमीन खरीदी को लेकर डॉक्टर ने परेशान रहने व राजस्व अधिकारी और प्रॉपर्टी डीलर पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का ज़िक्र है।
डॉक्टर ने ये पत्र पीएम, सीएम, एचएम और पुलिस अधिकारियों के नाम लिखा है। पत्र के आधार पर भी पुलिस ने जांच शुरु कर दिया है। पुलिस के हाथ डॉक्टर का एक मोबाइल, पुराना सिम और लैपटाप लगा है जिसे खंगाला जा रहा है। एसपी ने मीटिंग लेकर मामले में पुलिस जांच टीम को जरूरी निर्देश भी दिए हैं।
ब्यूरो रिपोर्ट

Related Post

Add Comment