1. Home
  2. Balrampur

Balrampur

*कांग्रेस पार्षद टमाटर का पौधा चोरी करते पकड़ाया, जम कर हुए पिटाई*

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियों का एक से बढ़कर एक कारनामा सामने आ रहा है. पहले भानुप्रतापपुर में पूर्व कांग्रेस पार्षद को बकरा चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब बलरामपुर में कांग्रेस पार्षद को किसानों के खेत से टमाटर का पौधा चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया है. ग्रामीणों ने पार्षद की लात-घूंसों से जमकर पिटाई भी कर दी है. इस पिटाई का VIDEO भी सोशल मीडिया में VIRAL कर दिया है. मामला कुसमी थाना क्षेत्र का है.

दरअसल जिस कांग्रेस पार्षद की पिटाई हुई है, उसका नाम वाहिद अली है, जो कि नगर पंचायत कुसमी के वार्ड क्रमांक 8 का पार्षद है. बुधवार की रात अमरपुर गांव में कांग्रेस पार्षद वाहिद टमाटर का पौधा चोरी करने निकला था. लेकिन ग्रामीणों ने पार्षद को किसानों के खेत से पौधा चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया. पार्षद ने उसे छोड़ देने की मिन्नते मांगता रहा, लेकिन ग्रामीणों ने एक भी नहीं सुनी.


ग्रामीणों ने कांग्रेस पार्षद को रंगे हाथों पकड़ने के बाद गांव वालों को बुला लिया. उसका वीडियो बनाने लगे. वो उसे छोड़ देने और उसके बदले कुछ भी करने को तैयार था. हाथ जोड़कर उसे जाने देने ग्रामीणों से भीख मांगने लगा. बावजूद इसके गांव वालों ने उसकी एक नहीं सुनी. फिर अचानक लात-घूंसे की बारिश होने लगी. पार्षद की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पार्षद की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है. जिसमें पार्षद हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह मामला कुसमी थाने में भी पहुंचा था, लेकिन कांग्रेस पार्षद वाहिद अली और ग्रामीणों ने मामले को आपस में ही सुलझा लिया है.