1. Home
  2. Baloda Bazar

Baloda Bazar

*एसआई ने खुद को अपने सर्विस प्रिस्टल से गोली मारी हालत गंभीर*

 भाटापारा:-थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर द्वारा आज खुद को गोली मार लेने का मामला सामने आ रहा है। वह भाटापारा में पदस्थ था। उसे गंभीर हालत में रायपुर लाया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार घायल एसआई का नाम नरेंद्र सिंह बताया गया है। वह भाटापारा ग्रामीण में पदस्थ है। उसने खुद की सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी है।

ब्यूरो रिपोर्ट


*प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा को विधायक ने औकात दिखा देने की दी धमकी,वीडियो वाइरल*

रायपुर,:-पूरा मामला कसडोल क्षेत्र का है जहाँ एक सीमेंट प्लांट में क्षेत्रीय लोग कुछ मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।इस मामले में भीड़ को शांत करने पहुंची महिला आईपीएस को विधायक शकुंतला साहू ने औकात दिखा देने की धमकी दी है। कसडोल विधायक शकुन्तला साहू का महिला ट्रेनी आईपीएस को धमकी देते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है, कि यह वीडियो नुवोको सीमेंट सयंत्र में प्रदर्शन के दौरान का है,जहां कसडोल विधायक शकुन्तला साहू भी मौजूद थीं।
घटना के संबंध में जानकारी मिली है,कि गत दिनों कसडोल इलाके की एक फैक्ट्री में मजदूर की मौत के बाद वहां मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन का समर्थन करने के लिए कसडोल की विधायक शंकुतला साहू भी वहां मौजूद थीं। प्रदर्शन के उग्र होने की सूचना मिलते ही जिले की आईपीएस अफसर अंकिता शर्मा भी मौके पर पहुंची।आईपीएस अंकिता शर्मा प्रदर्शनकारियों को समझा रहीं थीं तभी विधायक शंकुतला साहू उनसे भिड़ गई,और आईपीएस अंकिता शर्मा को औकात और देख लेने की धमकी दे दी।

ब्यूरो रिपोर्ट 


"शराब दुकान में युवकों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा-चले लाठी डंडे"

बलौदाबाजार– रेट को लेकर शराब दुकान के गुंडे और ग्राहकों के बीच जमकर मारपीट हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया, कि गुंडों ने लाठी और डंडे से ग्राहकों की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमे शराब दुकान के लठैतों को ग्राहकों से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है। मामला बलौदाबाजार जिले का है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार के रिसदा रोड पर स्थित एक शराब दुकान की है। बताया जा रहा है, कि गुरुवार दोपहर रेट को लेकर शराब दुकान में ग्राहकों ने हंगामा कर दिया। लोग ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे। जिससे भट्ठी में मौजूद शराब दुकान के कर्मचारियों से ग्राहकों की नोक झोंक शुरू हो गई, विवाद इतना बढ़ गया, कि झगड़ा हाथापाई में तब्दील हो गया, देखते ही देखते दुकान में मौजूद गुंडों ने ग्राहकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, और शराब दुकान के गुंडों ने ग्राहकों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा।

थाना पहुंचा मामला
घटना की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों को जल्द पहचान कर लेने की बात पुलिस कर रही है।
बता दें, कि विवाद को नियंत्रित करने के लिए शराब दुकान के आस-पास पुलिस वालों को तैनात किया जाता है, लेकिन इस घटना के दौरान कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था, जिसकी वजह से बात मारपीट तक पहुंच गई। 

ब्यूरो रिपोर्ट