1. Home
  2. Koriya

Koriya

कोरिया 03 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ के जिला कोरिया के मनेंद्रगढ़ वन मंडल में तेंदुआ का आतंक लगातार बढ़ रहा है। इससे ग्रामीणों मे दहशत है। आदमखोर हो चुके तेंदुए ने एक महिला को अपना शिकार बनाया है। जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। मनेंद्रगढ़ वन मंडल इलाके के जनकपुर परिक्षेत्र-2 के कुंवारी बीट के सिंगरौली गांव के पुरनिहापारा में मंगलवार की सुबह बड़ी घटना हुई। गांव में रहने वाली उमाबाई पत्नी नान बैगा करीब 7: 30 बजे अपने घर के पास थी। इसी दौरान तेंदुआ वहां पहुंचा।

वह महिला को उठाकर ले गया। तेंदुए ने महिला के गले पर वार किया। जिससे महिला की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल रेंजर चंद्रमणि तिवारी पीड़ित परिवार की मदद में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में तेंदुआ ने तीसरी बार हमला किया है। तेंदुआ अब तक दो महिला की जान ले चुका है।  


*ED का व्यवहार निष्पक्ष नही दिख रहा है केंद्र की सरकार सिर्फ विपक्ष को निशाना बना रही है - टी एस सिंहदेव*

मनेंद्रगढ़:छत्तीसगढ़ में ईडी की छापेमार कार्यवाही को लेकर बोले स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव, कहा आईएएस अधिकारियों का नाम आना हम लोगो के लिए ये शर्म की बात है अंदर ही अंदर ऐसा कुछ हो रहा था

 ईडी का व्यहवार निष्पक्ष नही दिख रहा है केंद्र की सरकार  विपक्ष में जो लोग है उन्ही से जुड़ी लोगो पर कार्यवाही हो रही है फिर वो चाहे कर्नाटक ,दिल्ली ,महाराष्ट्र और अभी यहा पर भी इससे ईडी की छवि धूमिल हो रही है ऐसा लगता है एक पक्षीय कार्यवाही हो रही है 


"थम नही रहा सड़क हादसा पिता पुत्री को कार ने ठोकर मारी मौत"

 कोरिया। बाइक सवार पिता-पुत्री को सोमवार की सुबह एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। पिता अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने ले जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।

घटना कोरिया के चरचा थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि चरचा कालरी वार्ड नम्बर 7 निवासी राजेंद्र शर्मा अपनी बेटी आंचल शर्मा को परीक्षा दिलाने आज सुबह बाइक से मनेन्द्रगढ़ ले जा रहे थे।
उसी दौरान विपरित दिशा ने आ रही एक तेज रफ्तार कार ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि पिता और बेटी बाइक से दूर फेंका गए और कार भी पलट गई।
राजेन्द्र और आंचल को गंभीर चोट आने से घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। बताया गया कि राजेन्द्र ने हेलमेट पहना था लेकिन ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट टूट गया।
हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं घटना के बाद कार सवार फरार हो गए।हादसे की खबर लगते ही शर्मा परिवार में मातम पसर गया। आंचल की मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
ब्यूरो रिपोर्ट